Join Group!

Maruti Suzuki Fronx की न्यू 5 सीटर कार लग्जरी लोक में कर रहा है मार्केट में हंगामा जाने कितना होगा कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Maruti Suzuki Fronx एक नया और आधुनिक SUV मॉडल है जिसे मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। यह कार अपने आकर्षक डिजाइन, आधुनिक फीचर्स और बेहतर प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। फ्रोंक्स को खासकर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जो स्टाइलिश और दमदार कार की तलाश में होते हैं।

Maruti Suzuki Fronx Design

Maruti Suzuki Fronx का डिजाइन काफी आकर्षक और आधुनिक है। इस कार में शार्प और एयरोडायनामिक बॉडी लाइनें हैं जो इसे एक आक्रामक और स्पोर्टी लुक देती हैं। कार के फ्रंट में स्लिम हेडलैंप्स और बड़ी ग्रिल दी गई है जो इसे एक प्रीमियम एसयूवी का लुक देती है। इसके अलावा, डीआरएल लाइट्स और फॉग लैंप्स भी इसके फ्रंट लुक को और भी आकर्षक बनाते हैं। फ्रोंक्स में 16-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो इसके लुक को और भी प्रभावशाली बनाते हैं।

Maruti Suzuki Fronx Interiors and Features

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के इंटीरियर को भी काफी स्टाइलिश और आधुनिक तरीके से डिजाइन किया गया है। कार के अंदर की सीटें प्रीमियम फैब्रिक मटीरियल से बनी हैं, जो लंबी यात्राओं के दौरान आरामदायक अनुभव प्रदान करती हैं। इसके डैशबोर्ड पर स्मार्ट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, कार में मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Maruti Suzuki Fronx Engine

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स में 1.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 110 बीएचपी की पावर और 160 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। इसके अलावा, इस कार में 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का विकल्प भी उपलब्ध है। यह इंजन 90 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ भी 5-स्पीड मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। कार का प्रदर्शन शहर और हाईवे दोनों पर बेहतरीन है, और इसका माइलेज भी काफी अच्छा है।

Maruti Suzuki Fronx Features

Maruti Suzuki Fronx में सुरक्षा का खास ध्यान रखा गया है। इस कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रिवर्स पार्किंग सेंसर और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, इस कार में हिल होल्ड कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) भी शामिल किया गया है, जो इस कार को और भी सुरक्षित बनाते हैं।

Maruti Suzuki Fronx Price

Maruti Suzuki Fronx कई वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जो ग्राहकों को उनके बजट और जरूरतों के अनुसार विकल्प प्रदान करता है। इस कार की शुरुआती कीमत लगभग 7 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये तक जाती है। इसके विभिन्न वेरिएंट्स में LXI, VXI, ZXI और ZXI+ शामिल हैं, जिनमें से हर एक वेरिएंट अपने अलग फीचर्स और सुविधाओं के साथ आता है।

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply OnlineClick Here
Telegram GroupJoin Now
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here

Disclaimer: – हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट mobilewaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment