Join Group!

अब TVS की सारे इरादो को खत्म करने आया नया दमदार Hero Xtreme 125R की नई बाइक, कीमत और फीचर्स ने मचाया तहलका

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Hero Xtreme 125R 2024 भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में Hero मोटोकॉर्प की नवीनतम पेशकश है। यह बाइक न केवल अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है, बल्कि इसकी स्टाइलिंग, फीचर्स और किफायती कीमत ने भी इसे युवाओं के बीच बेहद पहचान बना दिया है। 125cc सेगमेंट में हीरो की यह नई एंट्री अन्य कंपनियों के मॉडल्स के साथ-साथ नई दमदार फीचर्स में भी आने वाला है तो आईए जानते हैं इस बाइक से जुड़ी सारी जानकारी के बारे में। 

Hero Xtreme 125R Design and Style

Hero Xtreme 125R 2024 का डिज़ाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक फीचर्स मिलने वाला है। इसके शार्प कट्स और एग्रेसिव स्टाइलिंग इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं। बाइक के फ्रंट में एलईडी हेडलाइट्स और DRLs (डे टाइम रनिंग लाइट्स) दिए गए हैं, जो न केवल इसकी विजिबिलिटी को बेहतर बनाते हैं, बल्कि इसे एक मॉडर्न अपील भी देते हैं। इसका फ्यूल टैंक मस्कुलर डिज़ाइन के साथ आता है, जिसमें ग्राफिक्स और टेक्स्ट का सही मिश्रण है। 

Hero Xtreme 125R Engine and Performance 

Hero Xtreme 125R 2024 में 124.7cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है। यह इंजन 10.8 PS की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो कि इस सेगमेंट में एक अच्छी परफॉर्मेंस देता है। यह बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, जो कि स्मूद शिफ्टिंग और बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है। इसके अलावा, इसकी माइलेज भी किफायती है, जो कि लगभग 55-60 किलोमीटर प्रति लीटर तक जाती है।

Hero Xtreme 125R Features

Hero Xtreme 125R 2024 में कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे अन्य बाइकों से अलग बनाते हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है, जिसमें स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर और घड़ी की जानकारी दी जाती है। इसके अलावा, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी उपलब्ध है, जो कि इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट करने की सुविधा प्रदान करती है। यह फीचर राइडर को कॉल और मैसेज अलर्ट्स दिखाने के साथ-साथ नेविगेशन की सुविधा भी देता है।

Hero Xtreme 125R Sefty

सुरक्षा के लिहाज से भी Hero Xtreme 125R 2024 में कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं। इसमें सिंगल-चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है, जो कि ब्रेकिंग के दौरान बाइक को स्थिर रखने में मदद करता है। इसके अलावा, इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं, जो कि ब्रेकिंग परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाते हैं। इसकी चेसिस और सस्पेंशन सेटअप भी इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं, जो कि राइडर को आरामदायक और सुरक्षित यात्रा का अनुभव देते हैं।

Hero Xtreme 125R 2024 Riding

Hero Xtreme 125R 2024 की राइड और हैंडलिंग को ध्यान में रखते हुए इसे डिजाइन किया गया है। इसका हल्का वजन और अच्छी तरह से ट्यून किया गया सस्पेंशन इसे शहर के ट्रैफिक में चलाने के लिए उपयुक्त बनाता है। इतना ही नहीं इसमें काफी अच्छी टायरों की ग्रिप दी जा रही है, जो गले और सुख सतह पर आसानी से चल सकती है। इसमें मिलने वाले रीडिंग भी काफी दमदार के होने वाले हैं। जो लोगों के दिलों पर राज करेंगे। 

Hero Xtreme 125R 2024 Price

HERO XTREME 125R 2024 की कीमत की बात करें तो यह काफी की फायदे कीमतों में भारतीय बाजारों में लॉन्च हुआ है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ने वाली है। हीरो एक ऐसी बाइक है जो आपको स्टाइल परफॉर्मेंस और की फाइट तीनों चीजों में आसानी से फिट बैठता है। बात करें हीरो के इस दमदार बाइक की कीमत के बारे में तो इसकी कीमत लगभग भारतीय बाजारों में इसकी शुरुआती कीमत Rs. 95,000 से लेकर Rs. 99,500 में मिलने वाला है।

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply OnlineClick Here
Telegram GroupJoin Now
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here

Disclaimer: – हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट mobilewaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment