Join Group!

Redmi की कीमत में मिल रहा है ये iPhone, जल्दी देखें कैसे मिलेगा फ्लैट 38,999 रुपये का ऑफर ?

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

अगर आप सस्ते में नया iPhone खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है। फ्लिपकार्ट पर जारी Goat सेल का आज, 25 जुलाई, आखिरी दिन है। इस सेल में iPhone 12 को बेहद कम कीमत पर पेश किया जा रहा है। ग्राहकों को इसे किसी बैंक ऑफर के बिना ही सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

खास बात यह है कि iPhone 12 तीन जनरेशन पुराना मॉडल है और ऐपल के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से इसकी बिक्री बंद हो चुकी है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह अभी भी उपलब्ध है। संभावना है कि ऑफर में सीमित स्टॉक ही उपलब्ध होगा।

iPhone 12 डील की जानकारी:

Apple iPhone 12 के 64GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 49,900 रुपये की बजाय 38,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। ग्राहकों को फोन पर 10,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो 21 प्रतिशत की छूट के बराबर है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए ग्राहक 5 प्रतिशत कैशबैक भी पा सकते हैं।

पुराना फोन एक्सचेंज करके ग्राहक फोन पर 38,999 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं। हालांकि, अधिकतम डिस्काउंट पाने के लिए पुराने फोन की अच्छी कंडीशन होनी चाहिए। ग्राहक iPhone 12 को 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट्स में भी खरीद सकते हैं।

iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन्स:

  • डिस्प्ले: 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले
  • कैमरा: 12MP + 12MP रियर कैमरा सेटअप, 12MP फ्रंट कैमरा
  • प्रोसेसर: A14 Bionic प्रोसेसर
  • वाटर रेजिस्टेंस: IP68 वाटर रेजिस्टेंस
  • कनेक्टिविटी: 5G सपोर्ट

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply OnlineClick Here
Telegram GroupJoin Now
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट mobilewaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment