Join Group!

i3s फीचर के साथ भारतीय मार्केट में कर रहा है राज Hero Splendor 2024 मॉडल, जाने इसकी घाटी हुई कीमत और फीचर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Hero Splendor 2024 भारत में मोटरसाइकिल की दुनिया में एक बहुत लोकप्रिय नाम है। इस बाइक की लोकप्रियता इसकी साधारण डिजाइन, बेहतरीन माइलेज, और किफायती कीमत के कारण है। अब 2024 में हीरो स्प्लेंडर एक नए और आधुनिक अवतार में आ गई है। इस लेख में हम Hero Splendor 2024 के बारे में विस्तार से जानेंगे और यह देखेंगे कि इसे इतना खास क्या बनाता है।

Hero Splendor 2024 Design

Hero Splendor 2024 का डिजाइन बहुत ही साधारण और आकर्षक है। इसके लुक्स को ध्यान में रखते हुए इसे एक दमदार और स्पोर्टी टच दिया गया है, लेकिन फिर भी यह अपने पुराने और सरल लुक को बनाए रखती है। इस बाइक में नए ग्राफिक्स और फिनिश दिए गए हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इसका फ्रंट हेडलाइट और टेल लाइट का डिज़ाइन भी आधुनिक है।

Hero Splendor 2024 Engine and performance

हीरो स्प्लेंडर 2024 में 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है। यह इंजन पहले के मॉडलों की तरह ही मजबूत और टिकाऊ है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है, जो रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए एकदम उपयुक्त है। इसके अलावा, इसमें फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जिससे बाइक का माइलेज और भी बेहतर हो जाता है। हीरो स्प्लेंडर 2024 का माइलेज करीब 60-70 किमी/लीटर है, जो इसे एक फ्यूल-एफिशिएंट बाइक बनाता है।

Hero Splendor 2024 Mileage

हीरो स्प्लेंडर हमेशा से अपने बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है, और 2024 मॉडल भी इसमें पीछे नहीं है। जैसा कि पहले बताया गया, यह बाइक 60 से 70 किमी/लीटर तक का माइलेज दे सकती है। इसके साथ ही इसमें 9.8 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है, जिससे यह लंबी दूरी तक बिना बार-बार फ्यूल भरवाए आसानी से चल सकती है।

Hero Splendor 2024 Price

Hero Splendor 2024 की कीमत इसके वेरिएंट्स के अनुसार अलग-अलग है। इसका बेसिक वेरिएंट लगभग 75,000 रुपये से शुरू होता है और टॉप मॉडल की कीमत 80,000 रुपये तक हो सकती है। यह कीमतें एक्स-शोरूम की हैं और ऑन-रोड कीमत में थोड़ी भिन्नता हो सकती है। हीरो की यह बाइक देशभर में हीरो के शोरूम्स पर उपलब्ध है, जिससे इसे खरीदना आसान हो जाता है।

PhonePe Personal Loan 2024 Apply OnlineClick Here
Telegram GroupJoin Now
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here

Disclaimer: – हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट mobilewaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment