Join Group!

अब Creta को धूल चटाने आया Hyundai Grand i10 Nios 2024 एक नई कार, कीमत में हुआ गिरावट 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Hyundai ने अपने लोकप्रिय हैचबैक, Grand i10 Nios का 2024 वर्जन लॉन्च किया है, जो स्टाइलिश डिज़ाइन, शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस के साथ आता है। यह नई वेरिएंट उन ग्राहकों के लिए आदर्श है जो एक प्रीमियम और किफायती हैचबैक की तलाश में हैं।

अगर हम बात करे हुंडई की इस दमदार कार के बारे में तो इसमें आपको कई सारे प्रीमियम फीचर्स दिया गया है, जो आप सभी को बेहद काम आने वाला है। इतना ही नहीं लोग इसमें मिलने वाले फीचर्स के काफी ज्यादा दीवाने बन चूके हैं और इसे खरीदने का मन बना रहे हैं।साथ ही इस दमदार कार में आपको ईएमआई प्लान की सुविधा भी दी जा रही है, जिसके तहत आप इस कार को आसानी से अपना बना सकते हैं।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 Design 

Hyundai Grand i10 Nios 2024 का डिज़ाइन बहुत ही आकर्षक और आधुनिक है। इसके फ्रंट में नई ग्रिल डिजाइन और स्लीक LED हेडलाइट्स दी गई हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक देती हैं। इसके अलावा, इसमें नए बम्पर और साइड फेंडर डिजाइन हैं, जो इसे एक ताजगी भरा लुक देते हैं। इसकी स्टाइलिश डिजाइन और चिकनी लाइन्स इसे सड़क पर एक अलग पहचान देती हैं।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 Comfortable 

Grand i10 Nios 2024 के इंटीरियर्स को बहुत ही आरामदायक और व्यावहारिक तरीके से डिज़ाइन किया गया है। इसमें नया डैशबोर्ड डिजाइन, प्रीमियम क्वालिटी की सामग्री, और अधिक आधुनिक फीचर्स हैं। इसमें एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन और अन्य सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें आर्मरेस्ट, और एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसी सुविधाएं भी हैं, जो लंबी यात्राओं के दौरान आराम प्रदान करती हैं।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 Engin 

Hyundai Grand i10 Nios 2024 में एक दमदार और ईंधन-कुशल इंजन दिया गया है। इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 83 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही, एक 1.2-लीटर डीजल इंजन का विकल्प भी है जो 75 बीएचपी की पावर और 190 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। दोनों इंजन वेरिएंट्स को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। यह कार शहर और हाईवे दोनों प्रकार की ड्राइविंग के लिए उपयुक्त है।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 Safety Fetchers 

Grand i10 Nios 2024 में सुरक्षा को प्राथमिकता दी गई है। इसमें डुअल एयरबैग्स, ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), रियर डिफॉगर, और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे महत्वपूर्ण सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें स्मार्ट रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और ड्राइवर + को-ड्राइवर डोर चाइल्ड लॉक जैसे फीचर्स भी हैं, जो सुरक्षा को और बढ़ाते हैं।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 Battery 

Hyundai Grand i10 Nios 2024 की फ्यूल एफिशियंसी बहुत अच्छी है। पेट्रोल वेरिएंट्स को लगभग 20-22 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है, जबकि डीजल वेरिएंट्स को लगभग 25-27 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज प्राप्त होती है। यह इसे एक किफायती और बजट-फ्रेंडली हैचबैक बनाता है।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 Price 

Hyundai Grand i10 Nios 2024 की कीमत लगभग ₹6,00,000 (Ex-showroom) के आस-पास है, जो वेरिएंट और क्षेत्र के अनुसार बदल सकती है। यह कार विभिन्न रंगों और वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जो विभिन्न ग्राहकों की पसंद के अनुसार उपलब्ध है।

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply OnlineClick Here
Telegram GroupJoin Now
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here

Disclaimer: – हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट mobilewaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment